शुक्रवार, 17 फ़रवरी 2012

वोट फार "ओमेन्द्र भारत्" किदवईनगर विधानसभा कानपुर. आपका भविष्य एक आई आईटियन के साथ सुरक्षित है या गुंडो के साथ? तय करना है.


मेरी अपील है सभी मित्रो से...... किदवईनगर विधानसभा से "ओमेन्द्र भारत" जिनका चुनाव चिन्ह "बांसुरी"है पर बट दबा कर भारतीय राजनीति को बदलने मे अपनी भूमिका अदा करे.किदवईनगर  मे मतदाता हो या जिनके मित्र या सम्बन्धी भी किदवईनगर विधानसभा मे रहते हो सभी को प्रेरित करे कि ओमेन्द्र भारत को वोट करे और इतिहास मे एक पन्ना अपना भी जोडे.
जरूरत है ये आप और हमें ,कि अब आने वाले सत्ताधारियों को चुननेके लिए सजग होइए. दलों के घोषणा पत्रों में दिए वादों से भ्रमित मत होइए बल्किअपने विकास की दिशा से खुद परिचित होइए और फिर अपने प्रत्याशीमें अगर वे संभावनाएं दिखलाई दे रही हें तो आप अपने विवेक केअनुसार ही मतदान करें
..हम किसी वैश्या के साथ अपना नाम नही जोड़ना चाहते ..किसी कोढ़ी के साथ खाना नही खाना चाहते ...किसी एच आई वी संक्रमित व्यक्ति से शादी नही करना नही चाहते ......पर अपने देश कि बागडोर एक गलत और अपराधी व्यक्ति के हाथ में अपने ही मतों का प्रयोग करके देना चाहते है .........अगर आप किसी अपराधी को पाने घर पर रख ले तो आप भी अपराधी ही माने जायेंगे .अगर वो अपराधी खून करने का अपराधी है तो आप भी उसे छिपाने या शरण देने के कारण खून के अपराधी ही कहलायेंगे पर एक अपराधी को अगर कोई पार्टी पनाह देकर उसे चुनाव लड़ने का टिकट दे रही है .एक अपराधी को खुले आम अपने पार्टी का सदस्य  बताती है तो भी पार्टी को देश के कानून में कोई सजा नही है ..........देश कि संसद में फूलन देवी बैठ सकती है पर एक इमानदार औरत को बैठने में आपको संकोच होता है क्यों कि फूलन देवी जी का मूल्य ज्यादा है ...........कुशवाहा को सिर्फ  इस लिए लिया जायेगा क्यों कि देश आज तक जाति की राजनीति में जकड़ा है ........यह नैतिक मूल्यों से ज्यादा ये देखा जाता है किस तरह सीट मिलेगी .राजनीति देश की सेवा से ज्यादा एक नौकरी बन कर रह गई है ............पर देश की राजनीति ये कहती है कि हम कुछ गलत नही कर रहे है .अगर हम गलत है तो देश की जनता हमें जीता कर को भेजती है .उनके जन आदेश से साफ़ है कि हम गलत नही है .....इतने बड़े आरोप के बाद भी जनता नही जग रही है ..अपने बच्चो को अपराधियों से दूर रखने वाले पुरे देश को गलत हाथो में देने पर जरा सा संकोच नही करते ...क्या जनता को अपने ऊपर के आरोप को झुठलाते हुए अपने मत का प्रयोग सही उम्मीदवारों के लिए करके इस बार करार जवाब देना चाहिए कि जनता कभी भी गलत लोगो के न साथ थी और न है .....पर इसके लिए आपको अखिल भारतीय अधिकार संगठन कि आवाज और अपील को सुनना होगा .अखिल भारतीय अधिकार संगठन इसी बात का प्रयास बराबर कर रहा है कि एक बार तो हम अपनी ताकत क पहचानते हुए देश को उन लोगो के हाथ में सौपे .....जिसके लिए महात्मा गाँधी ने राम राज्य की कल्पना की थी ...........क्या आप इस बार देश को सुधरने में मदद करेंगे ????अपन मत सही अर्थो में सही उम्मीदवार के लिए सही समय पर करेंगे?
एक बार फिर से अपील है कि ओमेन्द्र भारत को वोट करे और लोगो को वोट करने को प्रेरित करे
जय हिन्द 

7 टिप्‍पणियां:

आकाश सिंह ने कहा…

मुझे विस्वास होने लगा की भारत अब सोने की चिड़िया नहीं बल्कि सोने का मोर बनने वाली है -- जय हिंद ...
मेरे ब्लॉग पे आपका स्वागत है |

http://www.akashsingh307.blogspot.in/

Sunil Kumar ने कहा…

bhAi yah rajneeti hai ko IIT nahin
JANTA AAPKI BAT SAMJH JAYE TO ACHHA HI HAIN

PRO. PAWAN K MISHRA ने कहा…

सुनील भाई क्या हम देश को इन भेडियो के हाथ मे ऐसे ही रहने दे. ऐसा नही होने देंगे अभी सम्वैधानिक तरीके से लड रहे है बाद मे शठे शाठ्यम समाचरेत होगा. धिक्कार है हम बैठे देखते रहे और मातृभूमि लुटती रहे.

Sunil Kumar ने कहा…

ज़िन्दा लाशों में दम फूंकने का का काम कर रहे है आप भगवान आपको सफलता दे

अजय कुमार झा ने कहा…

बहुत खूब जी , जागरूक करती पोस्ट । आज इसी की जरूरत है ।

Harshkant tripathi"Pawan" ने कहा…

ह्म होंगे कामयाब,,,,,,

Ravindra Nath ने कहा…

koishish karne par bhee shayad ham asafal ho jaaen, par koshish n karne par ham nishchit taur par asafal honge